सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को लेकर फैंस जितने ज्यादा एक्साइटेड थे, उससे भी ज्यादा इंतजार फैंस को करण जौहर के ‘संडे का वार’ एपिसोड का था. फैंस ये देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर थे कि करण जौहर किस तरह से शो को होस्ट करेंगे. अभी तक फैंस शो के होस्ट के रूप में सिर्फ सलमान खान को दी देखना पसंद करते थे. लेकिन करण जौहर का ओटीटी होस्ट के रूप में नाम सामने आते ही आम जनता समेत कई सेलेब्स ने एक्साइटमेंट दिखाई थी.

करण को देखने के लिए फैंस क्यों थे एक्साइटेड?
बिग बॉस एक ऐसा शो है, जहां ना चाहते हुए भी कंटेस्टेंट्स कई बार अपनी लाइन्स क्रॉस कर देते हैं. ऐसे में उन्हें सही रास्ता दिखाना काफी जरूरी होता है, जो सलमान खान बखूबी करते आए हैं. जरूरत पड़ने पर सलमान कंटेस्टेंट्स को लताड़ने से भी पीछे नहीं हटते. सलमान की पर्सनालिटी ही अपने आप में काफी दबंग है, जिनके हल्के से गुस्से से भी कंटेस्टेंट्स डर जाते हैं.

वहीं सलमान के कंपेरिजन में करण जौहर बिल्कुल अलग हैं. करण जोली नेचर के हैं और उन्हें मस्ती-मजाक करना पंसद है. करण ने शो होस्ट करने से पहले ही अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो वीकेंड के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करेंगे और धमाल मचाएंगे. करण ने कहा था कि वो अपने तरीके से चीजों को हैंडल करेंगे और करण जौहर ऐसे नेचर के भी हैं. उन्हें गुस्से में कम ही देखा जाता है.

ऐसे में कई लोगों के मन में ये सवाल था कि क्या करण जौहर कंटेस्टेंट्स की गलती करने पर उनको डांट पाएंगे? क्या करण जौहर कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा करके उन्हें गलती करने से रोक पाएंगे? इस बात को लेकर शो शुरू होने से पहले ही सलमान खान और करण जौहर की होस्टिंग के बीच लोगों ने कंपेरिजन करना शुरू कर दिया था.

सलमान को फॉलो कर रहे करण जौहर?
कई सवालों के बीच जब 15 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी का पहला संडे का वार एपिसोड ऑन एयर हुआ तो फैंस करण जौहर को गुस्से में देखकर हैरान रह गए, क्योंकि फैंस को लगा था कि वो शायद कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करेंगे, लेकिन हुआ इससे बिल्कुल अलग. करण ने एंट्री के साथ ही कंटेस्टेंट्स की क्लास लगानी शुरू दी. करण ने निशाने पर सबसे ज्यादा दिव्या अग्रवाल रहीं. दिव्या के शो की बेइज्जती करने पर करण ने उन्हें खरी-खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. करण ने प्रतीक को भी नहीं बख्शा और दोनों को ओवर स्मार्ट बनने के लिए खूब लताड़ा.

कुछ लोगों को जहां लग रहा था कि करण जौहर संडे का वार एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती मजाक करते हुए दिखाई देंगे, तो वहीं उन्हें एग्रेसिव मूड में देखकर फैंस हैरान रह गए. कुछ लोगों को उनकी होस्टिंग का स्टाइल पसंद आया तो कुछ लोग सोशल मीडिया पर उन्हें सलमान खान की कॉपी बता रहे हैं और कुछ लोग उन्हें सलमान खान का सस्ता वर्जन भी कह रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here