कान्स फिल्म फेस्टिवल में अब एक और फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म नाम है सन 84 जस्टिस. इसकी कहानी पीएम इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दौरान हुए 1984 के दंगों पर आधारित है.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, सोनम कपूर, हुमा कुरैशी और मल्लिका शेरावत जैसी सेलिब्रिटीज ने शिरकत की. इस दौरान बॉलीवुड डिवाज ने रेड कार्पेट पर चलकर सभी को अपना दीवाना बना दिया. इस फेस्टिवल में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा. इस दौरान हिना ने अपनी पहली फिल्म लाइन्स के पोस्टर्स भी रिलीज किए जिसे काफी सराहा गया.

अब इस फेस्टिवल में एक और फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म नाम है सन 84 जस्टिस. फिल्म की कहानी प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दौरान हुए 1984 के दंगों पर आधारित है. फिल्म को संदीप कुमार ने लिखा है और इसका निर्देशन राहुल रवैल कर रहे हैं. फिल्म में आशीष सहदेव मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे.

पोस्टर में एक फोटो फ्रेम दीवार पर टंगी दिख रही है. फ्रेम में लगी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में एक सिख परिवार नजर आ रहा है. फिल्म मुजीब उल हसन के प्रोडक्शन में बन रही है. मंटोस्तान को मुजीब ने ही प्रोड्यूस किया था.  डायरेक्टर राहुल लव स्टोरी, बेताब, अर्जुन, डकैत, अंजाम और जो बोले सो निहाल जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

आशीस इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ”मैं बहुत खुश हूं कि अपने करियर में इतनी जल्दी मुझे अपना काम दिखाने का मौका मिला है. सन 84 जस्टिस एक संवेदनशील फिल्म है और यह दर्शकों के दिल को निश्चित ही छू जाएगी. ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here