फिल्म बाजीगर में शाहरुख खान ग्रे कैरेक्टर में नजर आए थे. फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. फिल्म का गाना ये काली-काली आंखें भी बहुत फेमस हुआ था. अब शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है. दरअसल, फिल्म का गाना ‘ये काली-काली आंखें’ के लिए शाहरुख खान का लुक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर और उनकी पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया था.

गौरी ने ट्वीट किया, “विश्वास नहीं होता कि मैंने 90 के दशक में इस लुक को डिजाइन किया था. वो हैंड प्रिंटेड जीन्स, लेगवार्मर टी, बुलेट बेल्ट और रेड शर्ट. हैंड प्रिंटेड जीन्स मेरी पसंद हुआ करती थीं.”

तस्वीर में शाहरुख प्रिंटेड जीन्स के साथ लाल रंग की लूज शर्ट में नजर आए थे. बता दें इस गाने में काजोल ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी.

View image on TwitterView image on Twitter

1993 में आई फेमस फिल्म ‘बाजीगर’ का यह गाना ‘ये काली-काली आंखें’ अनु मलिक ने कम्पोज किया था. गाने को काफी पसंद किया गया था.

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म जीरो थी. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ अहम रोल में थे. जीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. आंनद एल राय ने फिल्म को डायरेक्ट किया था.

अब शाहरुख फिल्मों में काम करने से ज्यादा फिल्मों के प्रोडक्शन पर फोकस करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने अब तक अपने किसी भी नए प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा नहीं की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here