आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच उन्होंने ऊटी में चल रहे फिल्म के शेड्यूल रैप से एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर में आलिया ने पापा महेश के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है.

उन्होंने फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘शेड्यूल रैप…पूरे क्रू ने जितनी एनर्जी लगाई है उससे ज्यादा एनर्जी मेरे इस ओल्ड मैन के पास है. लव यू डैडी’ इससे पहले भी आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऊटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी. एक तस्वीर में आलिया ने ऊटी में कर रही मस्त‍ी साझा की थी. उन्होंने झूले में झूलते हुए खूबसूरत तस्वीर साझा की थी. कैप्शन में लिखा था, ‘खेलना ना भूलें’. इसके अलावा मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ भी आलिया की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं.

गौरतलब है कि सड़क 2, 1991 में महेश भट्ट के निर्देशन में बनीं फिल्म सड़क की रीमेक है. सड़क में पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे. वहीं सड़क 2 में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में है. फिल्म में सड़क के ओरिजिनल कास्ट पूजा भट्ट और संजय दत्त भी हैं. यह फिल्म 10 जुलाई 2020 में रिलीज होगी.

बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट पहली बार अपने पापा और डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ काम कर रही हैं. इसके अलावा आलिया अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रही हैं. इसमें आलिया रणबीर कपूर के अपोजिट कास्ट की गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here