कर्नाटक में जेडीएस विधायक ने दावा क‍िया है क‍ि बीजेपी में शामिल होने के ल‍िए उन्‍हें 40 करोड़ रुपये का ऑफर म‍िला था। उन्‍होंने कहा क‍ि इस ऑफर को उन्‍होंने ठुकरा द‍िया था।

मैसूरु
कर्नाटक में पेरियापटना से जेडीएस के विधायक के महादेव ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में आरोप लगाया है कि कांग्रेस विधायक रमेश जरकिहोली ने कथित रूप से कांग्रेस में बने रहने के लिए 80 करोड़ रुपये मांग रहे हैं। महादेव ने दावा किया कि उन्‍हें बीजेपी में शामिल होने पर 40 करोड़ रुपये देने का ऑफर आया था, लेकिन उन्‍होंने मना कर दिया।

महादेव ने यह आरोप ऐसे समय पर लगाया है जब कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया ने दावा किया था कि जरकिहोली ने विधानसभा से इस्‍तीफा नहीं दिया है। महादेव ने कहा, ‘जनता के प्रतिनिधियों को अपने मतदाताओं के कल्‍याण के लिए काम करना चाहिए। सीएम को एक संतुलित तरीके से काम करना चाहिए। अन्‍यथा इससे इस्‍तीफे, ब्‍लैकमेलिंग और धमकियों का ड्रामा शुरू होगा।’

सिद्धा का दावा, सरकार गिराना चाहती बीजेपी
उन्‍होंने कहा, ‘मेरी उपस्थिति में जरकिहोली ने 80 करोड़ रुपये की मांग की थी।’ महादेव ने यह भी कहा कि उन्‍हें बीजेपी में शामिल होने पर 40 करोड़ रुपये ‘कैश’ देने का ऑफर हुआ था लेकिन उन्‍होंने भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो को फोन करने की धमकी दी। इस बीच राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने दावा किया है कि बीजेपी कर्नाटक सरकार को गिराना चाहती है।

सिद्धारमैया ने जेडीएस नेता जीटी देवगौड़ा के उस दावे को खारिज कर दिया जिसमें उन्‍होंने कहा था कि कर्नाटक सरकार को अस्थिर करने में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह शामिल नहीं हैं। बता दें कि राज्‍य में जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है। सिद्धारमैया ने कहा, ‘वह (जीटी देवगौड़ा) संभवत: यह सोचते हैं कि बीजेपी के शीर्ष नेता इसमें शामिल नहीं हैं लेकिन बीजेपी ही सरकार गिराने की सभी साजिशों में शामिल है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here