जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ के लिए बढ़िया माहौल तैयार हो रहा है, तीन दिन से मेकर्स सक्रिय हैं और पोस्टर भी जारी कर रहे हैं और वीडियो भी। शनिवार को ही इसका ट्रेलर काउंटडाउन 1 जारी हुआ था और अब काउंटडाउन 2 वीडियो भी आ गया है। इसमें भी बाटला हाउस के रहस्य को और गहराने की कोशिश की जा रही है।

ये वीडियो ऐसे है जो वाकई फिल्म के लिए बेसब्री बढ़ा रहे हैं। इतनी कड़ी टक्कर लेने के लिए वाकई इसी तरह की तैयारी की जरुरत होती है जो ‘बाटला हाउस’ की टीम कर रही है। इस फिल्म को 15 अगस्त को ‘साहो’ और ‘मिशन मंगल’ से भिड़ना है। शेष दोनों फिल्मों के ट्रेलर अभी नहीं आए हैं। ‘साहो’ का तो फिर भी टीजर आ गया है और गाना आने वाला है, लेकिन अक्षय कुमार की ‘मंगल मिशन’ का सिर्फ एक पोस्टर आया है।

‘बाटला हाउस’ का ट्रेलर काउंटडाउन 1 शनिवार को ही आ गया था। उसी दिन सुबह ही इस फिल्म का पोस्टर जारी करके रिलीज डेट और ट्रेलर की तारीख बताई गई थी। अब फिल्म के एक सीन की छोटी-सी झलक सामने हैं। 30 सेकंड की इस क्लिप में जॉन अब्राहम की केवल पीठ ही नजर आई है। आवाज जरूर उनकी यहां है जिसमें वे कह रहे हैं ‘उस दिन क्या हुआ बाटला हाउस में, क्या हम गलत थे, क्या मैं गलत था।’

यह फिल्म 15 अगस्त को ही रिलीज हो रही है। निखिल आडवाणी इसके निर्देशक हैं। ‘बाटला हाउस’ का ट्रेलर 10 जुलाई को आएगा।

 

यह एक थ्रिलर ड्रामा होगी। रितेश शाह ने इस फिल्म को लिखा है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम जिस पुलिसवाले का रोल कर रहे हैं उसके नाम 70 एनकाउंटर और 9 वीरता पुरस्कार हैं। इसकी शूटिंग दिल्ली के अलावा जयपुर, लखनऊ, मुंबई और नेपाल में भी हुई। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम ने मिलकर इसे बना रहे हैं। वैसे पिछले साल फिल्म से जॉन का लुक रिलीज़ किया गया था, जिसमें वो वर्दी पहने नज़र आ रहे हैं। फिल्म में जॉन का रोल संजीव कुमार यादव का है।

जानकारी दे दें कि बाटला हाउस में एनकाउंटर 2008 की 19 सितम्बर को हुआ था। दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मार गिराया गया लेकिन सैफ मोहम्मद और आरिज़ खान भागने में कामयाब हो गए। उस दौरान एक और आरोपी ज़ीशान को गिरफ्तार कर लिया गया। इस एनकाउंटर का नेतृत्व कर रहे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और दिल्ली पुलिस निरीक्षक मोहन चंद शर्मा इस घटना में मारे गए। इस दिन की असली कहानी सामने लाने का दावा यह फिल्म कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here