नई दिल्ली
सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएलयूजर्स को हॉटस्टार प्रीमियम पर वर्ल्ड कप के साथ ही प्लैटफॉर्म के कॉन्टेंट का फ्री ऐक्सेस ऑफर करने वाली है। हॉटस्टार और बीएसएनएल ने शुक्रवार को बताया कि यह बेनिफिट बीएसएनएल के नए ब्रॉडबैंड प्लान सुपरस्टार 300 में ऑफर किया जा रहा है।

बीएसएनएल ने हाल में 749 रुपये की कीमत वाला फिक्स्ड-लाइन ब्रॉडबैंड प्लान सुपरस्टार 300 लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 50 Mbps की स्पीड से 300जीबी का डेटा दिया जा रहा है। लिमिट खत्म होने के बाद ऑप्टिकल फाइबर यूजर्स के लिए कनेक्शन की स्पीड 2Mbps हो जाएगी।

बीएसएनएल और हॉटस्टार ने एक साझा बयान जारी कर कहा, ‘इस पैक में यूजर्स को 50Mbps की स्पीड से 300जीबी का डाउनलोड ऑफर किया जा रहा है। साथ ही इस प्लान को सब्सक्राइब करने वाले यूजर्स को हॉटस्टार प्रीमियम का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिससे कि वे नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट के साथ ही वर्ल्ड कप का भी लुत्फ उठा सकें।’

बीएसएनएल ने घोषणा की कि फ्री हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन वाला सुपरस्टार 300 ब्रॉडबैंड प्लान देश के सभी टेलिकॉम सर्कल में उपलब्ध कराया जाएगा। इच्छुक ग्राहक इस प्लान को सबस्क्राइब करने के लिए ऑनलाइन रिक्वेस्ट के साथ ही टोल-फ्री नंबर 18003451500 पर कॉल कर सकते हैं।

हॉटस्टार से पहले बीएसएनएल ने विडियो स्ट्रीमिंग सर्विस देने के लिए Eros Now और ऐमजॉन प्राइम के साथ पार्टनरशिप की थी। बता दें कि रिलायंस जियो के आने से बढ़ते कॉम्पिटिशन के बीच बीएसएनएल अकेली ऐसी कंपनी है जो अपने नेटवर्क पर ग्राहकों को जोड़ने में कामयाब हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here