Independence Day sale: स्वतंत्रता दिवस के मौके को हर कोई अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहा है। आजादी का ये दिन सभी देशवासियों के लिए बेहद ही खास है। तकनीकी क्षेत्र में भी इस दिन खास सेल का लाभ उठाया जा सकता है। अगर आप Apple iphone का कोई मॉडल खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए बेहद ही शानदार मौका हो सकता है। क्योंकि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर Vijay Sale की ओर से Independence Day sale का आयोजन किया गया है। इस सेल का लाभ आप घर बैठे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से उठा सकते हैं। इस सेल में आपको iphone 12 सबसे कम कीमत में उपलब्ध होगा। अगर आप भी iphone 12 को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इस ऑफर का लाभ उठाने का आज यानि 15 अगस्त आखिरी दिन है.

iPhone 12 पर मिल रही है भारी छूट:
iPhone 12 को कम कीमत में खरीदने के लिए आप Vijay Sale की ऑनलाइन वेबसाइट का विजिट कर सकते हैं. यहां से फोन खरीदने पर उसकी होम डिलीवरी बिल्कुल फ्री होगी। Independence Day sale के तहत iPhone 12 को मात्र 67,400 रुपये की कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 79,900 रुपये है. इस सेल के तहत यूजर्स iPhone 12 पर 6,500 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। जिसके बाद इसकी कीमत घटकर 73,400 रुपये हो जाती है। इसके अलावा HDFC क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को अधिकतम 6,000 रुपये की छूट मिल रही है। इस तरह यूजर्स iPhone 12 पर 12,500 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा यह फोन नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर के साथ उपलब्ध हो रहा है।

iPhone 12 की मुख्य खासियत:
iPhone 12 में 6.1 इंच की एचडी सुपर रेटिना डिस्प्ले दी गई है और यह डिवाइस A14 बायोनिक चिपसेट पर काम करता है. इसमें खास फीचर के तौर पर MagSafe चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका मेन सेंसर 12MP का है जबकि 12MP का वाइड एंगल लेंस दिया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा भी 12MP का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here