चिप निर्माता क्वालकॉम ने अपने स्नैपड्रैगन चिप्स को ब्रांड करने के तरीके में महत्वपूर्ण बदलावों की घोषणा की है, जिसमें सिंगल-डिजिट सीरीज़ में बदलाव और तीन-अंकीय नंबरिंग सिस्टम से जेनरेशन नंबर शामिल है।

कंपनी ने कहा कि उसने अपने विज़ुअल सिस्टम में लोगो से लेकर उत्पाद बैज डिज़ाइन और अन्य ग्राफिक तत्वों में बड़े बदलाव किए हैं।

“हमने अपने स्नैपड्रैगन ब्रांड के लिए एक नए युग में प्रवेश किया है, जो हमेशा प्रीमियम प्रदर्शन के लिए खड़ा रहेगा। और हम ब्रांड पर निर्माण करना जारी रखेंगे क्योंकि हम अपनी तकनीक करते हैं, उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं से आगे बढ़ते हैं और वे प्रीमियम अनुभव बनाते हैं जिसके वे हकदार हैं, ”कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा।

“हमने क्वालकॉम और स्नैपड्रैगन ब्रांडों को अलग कर दिया है। आगे जाकर, स्नैपड्रैगन एक स्टैंडअलोन उत्पाद ब्रांड होगा, जहां उपयुक्त हो, क्वालकॉम ब्रांड के साथ विशिष्ट संबंध होंगे, ”यह जोड़ा।

कंपनी ने मिडनाइट, गनमेटल, निकेल, स्नैपड्रैगन रेड और गोल्ड सहित नए प्रतिनिधि रंग भी पेश किए हैं। सोने का उपयोग केवल प्रीमियम-स्तरीय उत्पादों का प्रतिनिधित्व करने के लिए किया जाएगा।

कंपनी ने कहा, “हमारी प्रतिष्ठित ‘फायरबॉल’ नई प्रमुखता हासिल करेगी और खुद को नई दृश्य संपत्तियों और अन्य रचनात्मक निष्पादन में प्रकट करेगी।”

नवीनतम फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8-श्रृंखला प्लेटफॉर्म के साथ-साथ अन्य उत्पाद श्रेणियों के साथ संरेखित करते हुए, मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म एकल-अंक श्रृंखला और पीढ़ी संख्या में परिवर्तित हो जाएगा।

यह खबर 30 नवंबर को स्नैपड्रैगन टेक समिट में कंपनी की अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप चिप डेब्यू से पहले आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here