टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत की कोस्टार रहीं अंकिता लोखंडे उनकी मौत की खबर सुनने के बाद से ही सदमे में है. वह सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड भी थी. दोनों छह साल तक एक दूसरे को डेट भी किया. इन दोनों के साथ ‘पवित्र रिश्ता’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रार्थना बेहरे ने बताया कि सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद से अंकिता का कैसी हैं?

प्रार्थना ने कहा कि अंकिता यह खबर सुनने के बाद से ही सदमे में हैं, लेकिन लोगों को समझना होगा कि उनकी लाइफ में अब कोई और आ गया है और वह अपने रिलेशनशिप का बहुत सम्मान करती है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, प्रार्थना ने कहा, ‘मैं अंकिता के बारे में बताती हूं, वह सदमे में हैं, उनका सबकुछ बर्बाद हो गया और बहुत रो रही हैं, लेकिन यह भी समझने की जरूरत है कि हर कोई अपने जीवन में आगे बढ़ता है. न्यूज सुनने के बाद वो वहीं अटकी पड़ी है लेकिन अब उसकी लाइफ कोई ओर भी है और वह उस रिलेशनशिप का सम्मान करती है.’

प्रार्थना बेहरे ने आगे कहा, ‘वह वहां जाना चाहती थी, लेकिन हर कोई जानता है कि वह बहुत भावुक और संवेदनशील है. वह बहुत रो रही है. जब मैंने पवित्र रिश्ता ग्रुप में सुशांत को आखिरी बार देखने जाने के लिए बोला, तब हमें पता चला कि सिर्फ 20 लोग ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल हो सकते हैं.’ उन्होंने यह भी कहा कि पूरा सोशल मीडिया इसी कमेंट से भरा पड़ा है कि अंकिता सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई और ‘पवित्र रिश्ता’ के एक्टर महेश शेट्टी ने सुशांत का कॉल पिक नहीं किया.

आपको बता दें कि सुशांत और अंकिता का रिलेशनशिप छह साल तक चला और साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अंकिता अब विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में है और दोनों शादी करने जा रहे हैं. जबकि सुशांत सिंह के बारे अफवाह फैली की वह कृति सेनन को डेट कर रहे हैं और इसके बाद रिया चक्रवर्ती के साथ भी उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आईं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here