दीपिका ने कहा कि उन लोगों ने विषम परिस्थितियों, फंड्स की कमी, कम सुविधाओं में जैसा प्रदर्शन किया है, वो बेहद काबिले-तारीफ है. मुझे अपने पिता के दौर के खिलाड़ी काफी इंस्पायर करते हैं.

पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में एथलीट्स पर बायोपिक बनने का ट्रेंड शुरू हुआ है. धावक मिल्खा सिंह से लेकर बॉक्सर मैरी कॉम और अब बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पर भी एक बायोपिक बनने जा रही है. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा, सायना नेहवाल का किरदार निभाते हुए दिखेंगी. हालांकि इस रोल के लिए दीपिका पादुकोण भी एक बेहतरीन चॉइस हो सकती थी. दीपिका की बैडमिंटन में काफी दिलचस्पी रही है और वे अपने एथलेटिक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. उनके पिता प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन के वरिष्ठ खिलाड़ी रहे हैं और उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह भी क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक में काम कर रहे हैं.

फिल्म छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रहीं दीपिका ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बायोपिक्स को लेकर चर्चा की. उनसे पूछा गया कि वो कौन सी ऐसी बायोपिक है जिसे वे बनते देखना चाहेंगी. इस पर दीपिका ने अपने पिता प्रकाश पादुकोण का नाम लिया.

उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि मैं जेंडर का मुद्दा समझ सकती हूं पर अगर मुझे कोई स्पोर्ट्स खिलाड़ी का किरदार निभाने का मौका मिले तो मैं अपने पिता या उस दौर के ही किसी खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहूंगी. क्योंकि उन लोगों ने विषम परिस्थितियों, फंड्स की कमी, कम सुविधाओं में जैसा प्रदर्शन किया है, वो बेहद काबिले-तारीफ है. मुझे अपने पिता के दौर के खिलाड़ी काफी इंस्पायर करते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका ने हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म 83 साइन की है. इस फिल्म में रियल लाइफ कपल दीपिका और रणवीर रील लाइफ में भी पति-पत्नी की भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म में वे रोमी भाटिया का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. वही फिल्म छपाक में दीपिका विक्रांत मेसी के अपोजिट नज़र आएंगी. ये फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज़ होगी. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here