इन दिनों क्रिकेटर विराट कोहली वर्ल्ड कप में बिजी हैं तो वहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ब्रसेल्स में ट्रेन के सफर का आनंद उठा रही हैं.

इन दिनों क्रिकेटर विराट कोहली वर्ल्ड कप में बिजी हैं तो वहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ब्रसेल्स में ट्रेन के सफर का आनंद उठा रही हैं. अनुष्का अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से ब्रसेल्स में हैं. वहां पर काम के अलावा खाली समय में वह शहर में घूम रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह ट्रेन राइड का लुत्फ उठाते नजर आ रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, खुश लड़कियां खूबसूरत हैं.

कुछ दिन पहले अनुष्का और विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. फोटो में दोनों साथ घूमते हुए नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है. इस तस्वीर को विराट कोहली के इंस्टाग्राम फैन पेज पर भी शेयर किया गया था. एक यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ”आज विराट और अनुष्का लंदन के ओल्ड बॉन्ड स्ट्रीट पर. दूसरे यूजर ने आगे लिखा, ”मुझे अनुष्का का नया हेयरकट पसंद है.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का पिछली बार आनंद एल राय के निर्देशन में बनी जीरो फिल्म में नजर आई थी. फिल्म में उन्होंने दिव्यांग साइंटिस्ट का किरदार निभाया था. इसमें उनके अलावा कटरीना कैफ और शाहरुख खान ने काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद अनुष्का ने अभी तक अपने किसी भी नए प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है. हालांकि  चर्चा है कि अनुष्का जल्द ही अपने प्रोडक्शन हाउस अंडर में एक फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here