आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी के घर के बाहर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं का कहना है कि मनोज तिवारी आरोपों को सिद्ध करें, नहीं तो माफी मांगें.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी के घर के बाहर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं का कहना है कि मनोज तिवारी आरोपों को सिद्ध करें, नहीं तो माफी मांगें.

गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर आरोप लगाथा और कहा था कि शिक्षा के नाम पर केजरीवाल सरकार ने 2000 करोड़ रुपए का घोटाला किया है. तिवारी ने मनीष सिसोदिया पर बड़ा आरोप मढ़ा था कहा था कि और अब मनीष सिसोदिया को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए. तिवारी ने कहा कि सरकार कहती है कि शिक्षा में बड़ा काम किया है लेकिन शिक्षा के नाम पर 2000 करोड़ का घोटाला किया है.

उधर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा को बीजेपी के शिक्षा मॉडल के तहत चल रहे दस सरकारी स्कूलों की तुलना केजरीवाल सरकार के स्कूलों से करने की चुनौती दी. सिसोदिया ने कहा, “मैं नड्डा को चुनौती देता हूं कि वे बीजेपी शिक्षा मॉडल के तहत काम कर रहे दस सरकारी स्कूलों की तुलना केजरीवाल के शिक्षा मॉडल से करें.”

उनका यह बयान नड्डा के इस बयान के एक दिन बाद आया है कि दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) हंसी का पात्र बन कर रह गई है. सिसोदिया ने कहा, “नड्डा ने कहा कि आप हंसी का पात्र बन कर रह गई है. बीजेपी का यह कार्यकारी अध्यक्ष एक तरह से दिल्ली के लोगों की खिल्ली उड़ा रहा है. वह कह रहे हैं कि दिल्ली के लोग हंसी के पात्र हैं.” सिसोदिया ने याद दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में कहा था कि निर्वाचित सरकारों का मजाक उड़ाना देश और जनादेश का मजाक उड़ाना है. उन्होंने कहा, “लगता है, नड्डा का नजरिया प्रधानमंत्री से अलग है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here