बिग बॉस (Bigg Boss) का 14वां सीजन सलमान खान आज (3 अक्टूबर) से लेकर आ रहे हैं । रात 9 बजे से बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर शुरू होने वाला है। इस बार शो में फैंस के लिए ढेर सारे सरप्राइज हैं। शो में घर के इंटीरियर से लेकर कंटेस्टेंट्स की लिस्ट तक को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट है। कहा जा रहा हैं कि इस बार बहुत ही इंट्रेस्टिंग कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में आने वाले हैं। उनमें से ही एक हैं राधे मां। जी हां सुखविंदर यानी ‘राधे मां’ इस बार घर में एंट्री लेने वाली है, जिनकी पहचान ही लाल कपड़े, तिलक और हाथ में रहने वाला एक त्रिशूल है। इन के इलवा टीवी इंडस्ट्री की शादीशुदा जोड़ियों, टेलिविजन की संस्कारी बहुएं, खलनायिका और गायिका भी शामिल हैं। आइए ‘बिग बॉस-14’ में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की संभावित लिस्ट पर एक नजर डालते हैं।

1) राधे मां

राधे मां ‘बिग बॉस 14’ की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक बन गई हैं। मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही राधे मां का प्रोमो रिलीज किया था और तभी से वह सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं, राधे मां इस सीजन की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट बताई जा रही हैं।

2) जान कुमार सानू

मशहूर पार्श्व गायक कुमार सानू के बेटे हैं और उनके नाम को लेकर भी अभी तक कई मीम बन चुके हैं। अब लोगों को ‘बिग बॉस-14’ में जान कुमार सानू भी दिखाई देंगे। इन्होंने अभी तक एक वीडिया एलबम बनाया है, जिसमें अपने पापा कुमार सानू का ही गाना गाया है।

3) रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

टीवी कपल अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे। मेकर्स ने उनकी एंट्री का एक धमाकेदार वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें यह कपल रोमांटिक परफॉर्मेंस देता नजर आ रहा है।

4) जैस्मिन भसीन

शो ‘दिल से दिल तक’ में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करने वाली अभिनेत्री जैस्मिन भसीन पिछले साल उनके (सिद्धार्थ) दोस्त के तौर पर बिग बॉस के घर में आई थीं। ऐसी अफवाह है कि वह इस साल शो में शामिल होंगी। उन्होंने शो ‘नागिन: भाग्य का जहरीला खेल’ और ‘टशन-ए-इश्क’ में भी अभिनय किया है।

5) पवित्रा पूनिया

टीवी ऐक्ट्रेस पवित्रा पूनिया जो पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहीं, वह भी इस सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगी।

6) ऐजाज खान

एकता कपूर के कई सीरियल्स में कई किरदार निभा चुके हैं। इसके अलावा कुछ वेब सिरीज में भी काम कर चुके हैं। फिल्म तनु वेड्स मनु में भी इनकी एक्टिंग काफी पसंद की गई थी।

7) निक्की तंबोली

साउथ फिल्म ऐक्ट्रेस और ‘कंचना 3’ फेम निक्की तंबोली भी इस बार बिग बॉस में दिखाई देंगी। मेकर्स ने कुछ दिन पहले जहां उनकी एंट्री का वीडियो रिलीज किया था तो वहीं शो के प्रीमियर शूट से निक्की का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह सलमान के साथ मस्ती-मजाक करती नजर आ रही हैं।

8) निशांत मलकानी

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ के लीड स्टार निशांत मलकानी भी इस बार बिग बॉस में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस 14’ के लिए ही निशांत ने अपना अच्छा-खासा टीवी शो छोड़ दिया था। हालांकि उनसे जुड़ी जानकारी भी मेकर्स ने छिपाकर रखी है।

9) राहुल वैद्य

राहुल वैद्य भी ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा होंगे और इस बात की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है। ‘इंडियन आइडल 1’ में नजर आए राहुल वैद्य कई गाने गा चुके हैं और अल्बम भी रिलीज कर चुके हैं।

10) सारा गुरपाल
13वें सीजन में पंजाब की कुड़ी शहनाज गिल ने खूब चर्चा बटोरी तो इस बार यानी ‘बिग बॉस 14’ में पंजाबी सिंगर और मॉडल सारा गुरपाल नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सारा ने पहले शो के लिए मना कर दिया था पर अब बात बन चुकी है।

11) शार्दुल पंडित
कहा जा रहा है कि ‘बंदिनी’, ‘कुलदीपक’ और ‘कितनी मोहब्बत है 2’ जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुके टीवी ऐक्टर शार्दुल पंडित भी ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा होंगे। वह कुछ वक्त पहले डिप्रेशन, खराब सेहत और आर्थिक तंगी के कारण ऐक्टिंग छोड़कर वापस इंदौर अपने घर लौट गए थे और सोशल मीडिया पर अपनी हालत बयां कर काम मांगा था।

12) शहजाद देओल
रियलिटी शो स्टार शहजाद देओल भी इस बार ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा हैं। वहीं ‘द खबरी’ के अनुसार, बताया जा रहा है कि बिग बॉस के घर में 11 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है और अन्य कंटेस्टेंट्स की एंट्री 2 हफ्ते बाद होगी।

5) जिया मानेक
ये गोपी बहू के नाम के ज्यादा जानी जाती है और रसोड़े में कौन था वाला इनका वीडियो काफी वायरल हुआ था। साथ निभाना साथिया की गोपी बहू अब बिग बॉस में दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here