नई दिल्ली: War Box Office Collection Day 19: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर (War)’ का धमाकेदार प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अपनी तूफानी कमाई से फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाया है, बल्कि साल की कई बड़ी फिल्मों को भी पछाड़ा है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘वॉर‘ ने बॉक्स ऑफिस पर ट्रिपल सेंचुरी लगाकर इतिहास रच दिया है. 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए वॉर साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. वॉर(हिंदी वर्जन) के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है फिल्म ने बीते रविवार फिल्म ने 4.50 से 5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म ने अब तक 287 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा.

‘वॉर’ की सफलता के वजह से जल्द ही दर्शकों को ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को दोबारा पर्दे पर देखने का मौका मिल सकता है. दरअसल, वॉर की अपार कमाई के बाद निर्माता वॉर 2 भी लेकर आ सकते हैं. गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने अभी तक ‘कबीर सिंह’, ‘ऊरी’ और ‘भारत’ जैसी कई दमदार फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है. खास बात तो यह है कि रिलीज से पहले ही वॉर ने प्री-बुकिंग के जरिए 32 करोड़ रुपये की कमाई की थी. कमाई से इतर फिल्म ने दर्शकों और समीक्षकों पर भी अपनी छाप छोड़ी है. खासकर ऋतिक (Hrithik Roshan) और टाइगर की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला.

बता दें कि फिल्म ‘वॉर (War)’ की कहानी ‘कबीर’ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और ‘खालिद’ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को ‘वॉर’ (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here