सनी देओल ने गदर 2 में ऐसी शानदार परफॉर्मेंस दिखाई कि 66 साल की उम्र में भी वह आज के एक्टर्स पर भारी पड़ गए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी देओल ने अगर कुछ फिल्मों से इनकार न किया होता तो वह आज शाहरुख या सलमान खान की जगह होते.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड के दमदार एक्शन हीरो सनी देओल ने गदर 2 में ऐसी शानदार परफॉर्मेंस दिखाई कि 66 साल की उम्र में भी वह आज के एक्टर्स पर भारी पड़ गए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी देओल ने अगर कुछ फिल्मों से इनकार न किया होता तो वह आज शाहरुख या सलमान खान की जगह होते. सनी देओल ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को ठोकर मार दी और फिर ये फिल्में शाहरुख, सलमान और अनिल कपूर जैसे स्टार्स के हाथ लगीं. आइए जानते हैं कि वो कौन सी फिल्में हैं, जिन्हें सनी ने रिजेक्ट कर दिया था.

दीवाना
शाहरुख खान, ऋषि कपूर और दिव्या भारती की सुपरहिट फिल्म दीवाना में ऋषि कपूर वाला रोल पहले सनी देओल को ऑफर हुआ था, लेकिन सनी ने इस फिल्म को नहीं किया और फिर ये ऋषि के हाथ लगी.
त्रिमूर्ति

फिल्म त्रिमूर्ति में अनिल कपूर वाला रोल सनी देओल को ऑफर हुआ था. हालांकि सनी इस फिल्म को नहीं कर पाए. फिल्म में शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ के साथ अनिल कपूर ने लीड रोल निभाया था.

कोयला

शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म कोयला भी पहले सनी देओल को ऑफर हुई थी. हालांकि सनी इस फिल्म को भी कर नहीं पाए.

जानवर

सनी देओल ने फिल्म जानवर को रिजेक्ट कर दिया था, क्योंकि उन्होंने फिल्म जीत में कुछ इसी तरह का किरदार किया था. बाद में फिल्म को अक्षय कुमार ने किया.

लाल बादशाह

अमिताभ बच्चन की फिल्म लाल बादशाह भी पहले सनी देओल को ऑफर हुई थी, लेकिन उनके रिजेक्शन के साथ फिल्म बिग बी की झोली में आई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here