नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस को सुलझाने में शामिल दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ाई गई है। इसमें स्पेशल सेल के 12 अधिकारी शामिल हैं। स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल, डीसीपी स्पेशल सेल मनीषी चंद्रा, डीसीपी राजीव रंजन के लिए Y श्रेणी की सुरक्षा को मंजूरी दी गई है। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है।

बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का 29 मई को मर्डर हुआ था। सिद्धू मूसेवाला के निधन की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। मूसेवाला के निधन के करीब 2 घंटे बाद ही लॉरेंस गैंग के गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ले ली थी।

स्पेशल सेल के अधिकारियों को धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक, स्पेशल सेल के अधिकारियों को धमकी मिली है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने ये कदम उठाया है। कहा जा रहा है कि पंजाब के गैंगस्टर हरविंदर रिंडा के सहयोगी लखबीर लांडा ने सोशल मीडिया पर ये धमकी दी है कि ‘अगर हम आपको गलियों में देखेंगे तो अच्छा नहीं होगा।’

कहा ये भी जा रहा है कि स्पेशल सेल के अधिकारियों को ये धमकी भी मिली है कि वे पंजाब में ना जाएं। ऐसे में कोई अनहोनी ना हो, इसलिए दिल्ली पुलिस ने इस अधिकारियों को सुरक्षा दी है।

मूसेवाला के पिता दे चुके हैं राजनीति में आने के संकेत

बता दें कि मूसेवाला से जुड़ी एक खबर ये भी है कि उनके पिता पिता बलकौर सिंह राजनीति में आ सकते हैं। बलकौर ने रविवार (11 नवंबर) को इस बात के संकेत दिए थे। बलकौर ने अपने बेटे के फैंस से कहा था कि बेटे की मौत से कोई नेता नहीं बनता लेकिन उसको न्याय दिलाने के लिए नेता बनना पड़े तो वह पीछे नहीं हटेंगे।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here