भारतीय क्रिकेट टीम के भगवान माने जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इस समय कोरोना वायरस की चपेट में आ गये हैं और उसी के इलाज के लिये शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

 

माई खेल पर छपी खबर के अनुसार, सचिन तेंदुलकर ने एक हफ्ते पहले कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि की थी जिसके बाद वह होम क्वारंटीन हो गये थे हालांकि शुक्रवार को मास्टर ब्लास्टर ने एक बार फिर ट्वीट कर अपने अस्पताल में भर्ती होने की खबर की पुष्टि की है। इसको लेकर दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ियों की ओर से उनके स्वस्थ होने होने का दुआंये भेजी जा रही हैं।

 

इस फेहरिस्त में पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी भी सचिन तेंदुलकर के जल्द ठीक होने की कामना करते हुए अपने मैसेज भेज रहे हैं।

वसीम अकरम के बाद पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने भी सचिन तेंदुलकर के जल्द ठीक होने को लेकर अपना मैसेज भेजा है।

शाहिद अफरीदी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर बात ट्वीट करते हुए लिखा कि इसमें कोई शक नहीं कि सचिन तेंदुलकर जल्द ही कोरोना से ठीक होकर मजबूत वापसी करेंगे।

 

उन्होंने लिखा,’ लीजेंड आपके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। इसमें कोई शक नहीं है कि आप मजबूती के साथ रिकवरी करेंगे। आापको अस्पताल में कम समय के लिये रहना पड़े क्योंकि आप कम समय में रिकवरी कर सकते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here