रजनीकांत ने एलान किया है कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। इसके लिए उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, रजनीकांत ने कहा है, भले ही वह राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं, लेकिन वह लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे। माना जा रहा था कि वह 31 दिसंबर को अपनी पार्टी का एलान कर सकते हैं।

रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के दौरान जो कुछ भी हुआ और इसके बाद बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान के एक संदेश के रूप में देखते हैं।

गौरतलब है कि पिछले शुक्रवार को रजनीकांत को ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव के बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि, डॉक्टरों ने इलाज के दौरान दक्षिण के सुपरस्टार के स्वास्थ्य में कुछ भी चिंताजनक नहीं पाया और इसके बाद रविवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई।

रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर लोगों के बीच चिंता इसलिए बढ़ गई थी, क्योंकि उनकी फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के दौरान चार क्रू मेंबर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

क्रू मेंबर के संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। इस फिल्म को रजनीकांत के ‘सन पिक्चर्स’ के बैनर के तले बनाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here