बांग्लादेश पुलिस ने मंगलवार को क्रिकेटर शाकिबुल हसन को कथित रूप से जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। शाकिबुल को कोलकाता में काली पूजा के पंडाल का उद्घाटन करने के लिए जान से मारने की धमकी मिल रही थी जबकि इस क्रिकेटर ने माफी मांगते हुए कहा था कि वह सिर्फ थोड़े समय के लिए कार्यक्रम से जुड़े थे और उन्होंने पंडाल का उद्घाटन नहीं किया था।

पुलिस अपराध विरोधी रैपिड एक्शन बटालियन ने मिलकर 28 वर्षीय मोहसिन तालुकदार को गिरफ्तार किया। एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘वह अब हमारी हिरासत में हैं और उसके खिलाफ कानूनी प्रक्रियाएं अपनाई जाएंगी।’ शाकिबुल की कार्यक्रम में ली गई फोटो वायरल होने के बाद तालुकदार ने रविवार की रात फेसबुक पर लाइव होकर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि इस क्रिकेटर के पूजा के कार्यक्रम में जाने से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

हालांकि अगली सुबह तालुकदार ने धमकी वापस ले ली और एक और लाइव वीडियो में माफी मांगी। उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिए जाने के बाद उसे सूनामगंज जिले से गिरफ्तार किया गया। इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके 33 साल के क्रिकेटर ने फेसबुक पर एक पोस्ट में पूजा पंडाल का उद्घाटन करने से इनकार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here