कविता कौशिक टीवी की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि अपने विचार लोगों के सामने रखने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं। ‘बिग बॉस 14’ के घर में भी कविता कौशिक ने बिना डरे अपने दिल की बार नेशनल टेलीविजन पर बोली है। कविता कौशिक ने ‘बिग बॉस 14’ के घर में एजाज खान के खिलाफ जमकर जहर उगला है। एजाज खान के बारे में बात करके कविता कौशिक अपनी इमेज काफी खराब कर चुकी हैं। उसके बाद भी कविता कौशिक अपने फैसले पर अड़ी हुई हैं। बीते दिन ही ‘बिग बॉस 14’ के घर में कविता कौशिक एजाज खान के साथ लड़ाई करती नजर आई थीं।

गुस्से में कविता कौशिक ने एजाज खान को धक्का भी दे डाला था। वहीं एजाज खान ने भी कविता कौशिक को उकसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लड़ाई के दौरान एजाज खान बार बार कविता कौशिक के आसपास मंडराते नजर आए। एजाज खान की इन हरकतों ने कविता कौशिक के गुस्से को और भी ज्यादा भड़का दिया। इस दौरान कविता कौशिक एजाज खान के साथ साथ सलमान खान पर भी निशाना साधती नजर आईं।

रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला के सामने बात करते हुए कविता कौशिक ने कहा, ‘इस शो में बहुत निगेटिविटी है। ‘बिग बॉस 14’ को मेरी जरुरत नहीं है और न ही मुझे इस शो की जरुरत है। मुझे लगता है कि इस शो में आने के बाद मैं भी बहुत निगेटिव हो चुकी हूं। मेरा ध्यान सलमान खान के हर एक्सप्रेशन और बात पर रहता है। उनको देखकर मुझे समझ आ जाता है कि टीवी पर मैं कैसी नजर आ रही हूं।

आगे कविता कौशिक ने कहा, ‘मैं इस घर में ये सोच कर दोबारा वापस आई थी कि सलमान खान मेरी बात को जरुर सुनेंगे। मैं सलमान खान के सामने अपनी बात रखना चाहती थी। मेरे ‘बिग बॉस 14’ में दोबारा आने की केवल यही वजह है लेकिन सलमान खान मेरी बात सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाते। जब भी मैं अपनी बात सलमान खान के सामने रखने की कोशिश करती हूं वो मुझे नजरअंदाज कर देते हैं। अब मैं अपनी बात किसके सामने रखूं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here