भारतीय स्टेट बैंक ने वेल्थ मैनजमेंट बिजनेस यूनिट में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के कुल 64 पदों समेत कई अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं।

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, इन सभी पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन किये जा सकते हैं जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवारों को बैंक के ऑफिशियल वेबसाइट, sbi.co.in पर जाना होगा।

आवेदन की प्रक्रिया आज 23 जून 2020 से शुरु हो गयी है और आवेदन की अंतिम तिथि 13 जुलाई निर्धारित की गयी है।

एसबीआई एससीओ भर्ती 2020 के लिए जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार विभन्न पदों के लिए भर्ती संविदा के आधार पर की जानी है और विज्ञापित रिक्तियों की कुल संख्या में फ्रेश और बैकलॉग वेकेंसी दोनो शामिल हैं।

इन पदों के लिए हो रहे हैं आवेदन

हेड (प्रोडक्ट, इन्वेस्टमेंट और रिसर्च) – 1 पद सेंट्रल रिसर्च टीम (पोर्टफोलियो एनालिसिस और डाटा एनालिटिक्स) – 1 पद सेंट्रल रिसर्च टीम (सपोर्ट) – 1 पद इन्वेस्टमेंट ऑफिसर – 9 पद प्रोजेक्ट डेवेलपमेंट मैनेजर (टेक्नोलॉजी) – 1 पद रिलेशनशिप मैनेजर – 48 पद रिलेशनशिप मैनेजर (टीम लीड) – 3 पद

आवेदन देने की प्रक्रिया 

भारतीय स्टेट बैंक में आज से शुरु हो रहे विभिन्न पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कैरियर के पेज पर और करेंट ओपनिंग्स के लिंक के जरिए लेटेस्ट भर्ती विज्ञापन पेज पर जाना होगा, जहां विभिन्न भर्ती विज्ञापनों के साथ-साथ अप्लीकेशन लिंक दिये गये हैं।

इन पर क्लिक करके उम्मीदवार अप्लीकेशन फॉर्म पेज पर जा सकते हैं। हालांकि, उम्मीदवार नीचे दिये गये डॉयरेक्ट लिंक से भी से अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं।

आवेदन शुल्क

एसबीआई ने विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के लिए अप्लीकेशन फीस और इंटीमेशन चार्जेस के तौर पर 750 रुपये का शुल्क लगाया है। फीस का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकता है।

यहां क्लिक करें- https://bank.sbi/web/careers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here