कुछ दिन पहले पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद वह अपने घर में अपना इलाज करवा रहे है।

पत्रिका पर छपी खबर के अनुसार, ऐसे में अफरीदी ने अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है। जहां वह अपने फैंस को कोरोना बीमारी के बारें में बता रहे है। जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने दिया अपना हेल्थ अपेडट, कहा- कोरोना से डरने की जरूरत नहीं।

स्पोर्ट्स डेस्क: कुछ दिन पहले पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद वह अपने घर में अपना इलाज करवा रहे है।

ऐसे में अफरीदी ने अपना एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है। जहां वह अपने फैंस को कोरोना बीमारी के बारें में बता रहे है। जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, शाहिद ने एक वीडियो डालकर अपने फैंस को कहा, ‘उम्मीद है आप लोग ठीक होंगे. इसलिए सामने आ रहा हूं क्योंकि मैं अपनी सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत कुछ चीजें सुन रहा हूं. मेरे लिए दो-तीन दिन मुश्किल थे लेकिन दिन गुजरते गए और तबीयत सही हो गई।’

अफरीदी ने आगे कहा, ‘इस महामारी को बहुत ज्यादा सिर पर चढ़ाने की जरूरत नहीं. जब तक आप खुद नहीं लड़ेंगे, आपको पता नहीं चलेगा।

मेरे लिए ये दिन मुश्किल थे। इन 8-9 दिनों में मुश्किल ये रही कि मैं अपने बच्चों को प्यार नहीं कर पा रहा हूं। उन्हें सीने से नहीं लगा पा रहा हूं। इस बीमारी से बस एहतियात रखनी जरूरी है।’

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शाहिद ने लिखा था कि मैं गुरूवार से स्वस्थ्य महसूस नहीं कर रहा था, मेरे शरीर में बहुत दर्द हो रहा था।

मैंने जांच कराई और बदकिस्मती से मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं। जल्दी स्वस्थ होने की दुआओं की जरूरत है, इंशाअल्लाह। पाकिस्तान के लिए 1998 से 2018 के बीच खेलने वाले अफरीदी ने 27 टेस्ट (1716 रन और 48 विकेट), 398 वनडे (8064 रन और 395 विकेट) और 99 टी20 (1416 रन और 98 विकेट) अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

गरीबों की मदद करें: शाहिद अफरीदी

लोगों से गरीब व्यक्तियों की मदद करना जारी रखने का आग्रह करते हुए, उन्होंने कोरोनोवायरस महामारी के कारण इस बुरे समय में किसी भी तरह से एक दूसरे का समर्थन करने के लिए कहा।

इससे पहले, अफरीदी और उनकी चैरिटी टीम ने पाकिस्तान में बंद के दौरान जरूरतमंद लोगों के बीच राशन किट बांटे।

फाउंडेशन, “शाहिद अफरीदी फाउंडेशन” जिसे शाहिद अफरीदी द्वारा शुरू किया गया था, ने #DonateKaroNa राशन अभियान शुरू किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here