भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के बीच की दुश्मनी जग-जाहिर है।

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, जब ये दोनों खेलते थे तब मैदान पर इनके बीच जमकर तकरार होती थी और जब ये दोनों रिटायर हुए तब भी इनके बीच की लड़ाई जारी रही और अब ट्विटर के जरिए दोनों के बीच तकरार जारी रहती है।

वैसे जब शाहिद अफरीदी परेशानी में आ गए हैं तब गंभीर ने पिछली सारी बातों को भूलकर दिल को छू लेने वाली बात कही है।

अफरीदी ने शनिवार को ट्वीट करके बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं और अपने फैंस से कहा कि वो उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करें।

उनके इस ट्वीट के बाद गंभीर ने उम्मीद जताई कि अफरीदी जल्दी से जल्दी पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। गंभीर ने कहा कि भले ही दोनों के बीच राजनीतिक प्रतिद्वंदिता है, लेकिन वो चाहते हैं कि अफरीदी जल्दी ठीक हो जाएं।

उन्होंने कहा कि इस वायरस से किसी को भी संक्रमित नहीं होना चाहिए और भारत में भी जो इससे पीड़ित हैं उन्हें भी जल्द ठीक होना चाहिए। उन्होंने ये बातें सलाम क्रिकेट 2020 में बात करते हुए कही।

कुछ दिन पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कोविड 19 महामारी के संदर्भ में सहायता देने की बात कही थी। इस पर गौतम गंभीर ने कहा कि मैं अपने देश में इस संक्रमण से जूझ रहे लोगों के लिए चिंतित हूं।

पाकिस्तान ने भारत को सहायता देने की बात कही है, लेकिन पहले उन्हें खुद के मदद की जरूरत है। उन्होंने जो मदद की पेशकश की उसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं, लेकिन उन्हें बॉर्डर पार के आतंकवाद को भी खत्म करने की जरूरत है।

वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिस्बाह उल हक ने कहा कि इस संकट की घड़ी में अफरीदी ने लोगों की खूब मदद की है और मेरी दुआ उनसे साथ है कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here