बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में अपने बड़े बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत सी बातें की हैं। जी हाँ, वैसे तो शाहरुख ने कई मौकों पर साफ किया है कि उनके बेटे एक्टिंग से ज्यादा फिल्ममेकिंग में दिलचस्पी रखते हैं

इस बड़े युनिवर्सिटी से कर रहे हैं पढ़ाई

न्यूज़ ट्रैक हिन्दी पर छपी खबर के अनुसार, आर्यन फिलहाल यूनिवर्सिटी ऑफ लॉस एंजेलि‍स में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। और अब हाल ही में इसी सिलसिले में बात करते हुए शाहरुख ने डेविड लेटरमैन के शो पर अपने विचार रखे।

मेरा बेटा फिल्मों में काम नहीं करना चाहता है
इस दौरान उन्होंने कहा- ”मेरा बेटा फिल्मों में काम करना नहीं चाहता है और मुझे नहीं लगता कि वो एक्टिंग कर सकता है। लेकिन भारत में अगर आप किसी स्टार के बेटे हो तो आप फिल्म स्टार बन सकते हो।

काफ़ी लंबे कदकाठी के हैं
वो लंबा है, अच्छा दिखता है, वो सब चीजें ठीक हैं। लेकिन मुझे लगता है कि उसके पास वो एक्स फैक्टर नहीं है जो एक्टिंग के लिए जरूरी है और मुझे लगता है कि वो अच्छा लेखक भी है।

इसी के साथ आगे शाहरुख ने अपने मां-बाप के बारे में भी बात की और उन्होंने कहा कि वह एक वजह से आज भी अपने मां-बाप से नाराज हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में अपने बड़े बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत सी बातें की हैं।

वैसे तो शाहरुख ने कई मौकों पर साफ किया है कि उनके बेटे एक्टिंग से ज्यादा फिल्ममेकिंग में दिलचस्पी रखते हैं। जी दरअसल इस समय आर्यन फिलहाल यूनिवर्सिटी ऑफ लॉस एंजेलि‍स में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। और अब हाल ही में इसी सिलसिले में बात करते हुए शाहरुख ने डेविड लेटरमैन के शो पर अपने विचार रखे।

जी हाँ, इस दौरान उन्होंने कहा- ”मेरा बेटा फिल्मों में काम करना नहीं चाहता है और मुझे नहीं लगता कि वो एक्टिंग कर सकता है। लेकिन भारत में अगर आप किसी स्टार के बेटे हो तो आप फिल्म स्टार बन सकते हो। वो लंबा है, अच्छा दिखता है, वो सब चीजें ठीक हैं।

लेकिन मुझे लगता है कि उसके पास वो एक्स फैक्टर नहीं है जो एक्टिंग के लिए जरूरी है और मुझे लगता है कि वो अच्छा लेखक भी है। इसी के साथ आगे शाहरुख ने अपने मां-बाप के बारे में भी बात की और उन्होंने कहा कि वह एक वजह से आज भी अपने मां-बाप से नाराज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here