हज, उमराह और ज़ियारत पर जाने वाले लोगों को सर्विस देने वाली हिंदुस्तान की मशहूर ट्रेवल कंपनी अलखदम ग्रुप ने 25 लोगों का अपना पहला हज काफिला दिल्ली एयरपोर्ट से रवाना कर दिया है। अलखदम ग्रुप के चेयरमैन हाजी शाह जमाल ने बताया कि वो अपनी कंपनी से इस साल 100 लोगों को हज पर भेज रहे हैं ये काफिला 25 लोगो का रवाना हुआ है बाकी लोग 4 अगस्त तक भेज दिए जायेंगे।

अपनी सर्विस के बारे में बताते हुए कंपनी के चेयरमैन ने बताया कि हमारे सभी आज़मीन हज दिल्ली से सीधे जद्दा एयरपोर्ट पर जायेंगे और वापसी मदीना से डायरेक्ट दिल्ली होगी। हम सभी लोगों को 40 दिन के पैकेज पर भेज रहे हैं जिसमे खाना , रहना, ट्रांसपोर्ट , लांड्री और सभी सहूलियत दी जा रही हैं। हम ने सिर्फ 3 लाख रुपया में हज पैकेज कराया है। हमारा मकसद सिर्फ पैसे कमाना नहीं बल्कि ईमानदारी के साथ लोगो की खिदमत करने के साथ साथ सवाब कमाना है। आल इंडिया हज समिति जितने खर्च पर हज करा रही है उससे कुछ ही ज़्यादा पैसो में हम लोगो को हज पर भेज रहे हैं.

अलखदम ग्रुप पिछले कई सालों से हज और उमराह पर जाने वाले लोगो की खिदमत कर रहा है इसलिए इस कंपनी का नाम हिंदुस्तान की बड़ी कम्पनीज में शामिल किया जाता है। अलखदम ग्रुप से जाने वाले सभी लोग खुश होकर अपने वतन वापस आते हैं और इस कंपनी की अच्छी सर्विस के लिए शुकर गुज़ार रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here