मोहब्बत एक खूबसूरत एहसास है। ये ना तो मजहब, ना जात, और ना ही लिंग जानता है ना ही हम इसे बेड़ियों में बांधकर रख सकता हैं। आपने अक्सर कई प्रेम कहानियां सुनी होंगी। प्यार की एक ऐसी ही कहानी आज हम आपको बताने जा रहे हैं। जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।

न्यूयॉर्क शहर में एक भारतीय और पाकिस्तानी लड़की कई बंधनों को तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। ये समलैंगिक रिश्तों से जुड़े टैबू को ठेंगा तो दिखा ही रहीं है। साथ ही जात-पात से ऊपर उठकर अपने रिश्ते की नई मिसाल कायम कर रही हैं। इनमें से एक हिंदू है दूसरी मुस्लिम, एक भारतीय है दूसरी पाकिस्तानी। एक का नाम है संदस मलिक और दूसरी लड़की का नाम अंजली चक्र।

संदस एक आर्टिस्ट हैं। वह पाकिस्तान के मुस्लिम परिवार से आती हैं। वहीं, अंजली भारत की रहने वाली हैं। दोनों ने हाल फिलहाल में एक फोटोशूट करवाया है। इन दोनों की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

इनकी तस्वीरें सरोवर नाम के एक फोटोग्राफर ने क्लिक की हैं। इनकी चार-चार तस्वीरों के दो सेट हैं जो वायरल हो रही हैं। पहले तस्वीरों में संदस और अंजली एक पारदर्शी छाते के नीचे खड़ी हैं और हसंते हुए एक दूसरे को देख रही हैं। बारिश के दौरान क्लिक की गई इन दोनों की ये तस्वीरें बहुत खूबसूरत है। सरोवर ने ट्विटर पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है ‘ए न्यूयार्क लव स्टोरी’

बता दें कि दोनों एक साल से रिलेशनशिप में हैं और जब इस मौके पर इन्होंने अपनी फोटोज इंटरनेट पर शेयर की तो ये तुंरत वायरल भी हो गईं।

दोनों ने अपेन-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है। संदस ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा मैं एक अलग तरीके का प्यार देखती हुई बड़ी हुई। कुछ अपने परिवार में कुछ बॉलीवुड फिल्मों में जब मैं थोड़ी बड़ी हुई तो मुझे अपने बारे में पता चला। मैंने अपनी तरह के लोगों का प्यार नहीं देखा था। मुझे खुशी है कि मुझे ये मौका मिला। अपने प्यार के साथ रहने का, सालगिरह मुबारक बेबीजान।

वहीं, अंजली ने ट्वीट करते हुए लिखा की उस लड़की को सालगिरह मुबारक जिसने मुझे प्यार करना सिखाया और मुझे प्यार किया। सोशल मीडिया पर लोग इस लेस्बियन कपल की हिम्मत की सराहना करते हुए इनपर काफी प्यार लुटा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here