बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ अपनी रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. ऋतिक रोशन की इस फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म में बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी की कहानी को बताया गया है. रिलीज के दो हफ्तों में सुपर 30 ने अच्छा कलेक्शन किया था और अब तीसरे हफ्ते में भी ये अच्छी कमाई कर रही हैं. शुक्रवार को कम पैसे कमाने के बाद सुपर 30 की कमाई में इस शनिवार को बड़ा उछाल देखने को मिला.

स फिल्म ने अभी तक 120.32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि पिछले वीकेंड की तरह इस हफ्ते भी फिल्म की कमाई में शनिवार के साथ बड़ा उछाल आया. इस फिल्म ने शुक्रवार को 2.14 करोड़ और शनिवार 4.47 करोड़ रुपये की कमाई की. उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म 130 करोड़ और 140 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा छू लेगी. हालांकि इस फिल्म की रफ्तार के धीमा पड़ने के चांस भी बहुत हैं. ‘सुपर 30’ ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ रुपए और दूसरे हफ्ते 37.86 करोड़ रुपए की कमाई की है.

बता दें कि ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘सुपर 30’ को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित भारत के पांच राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है, जिससे समाज का हर वर्ग इसका लुत्फ उठा सके. फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों ने भी सराहा है. इस फिल्म को डायरेक्टर विकास बहल ने बनाया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here