उत्तराखंड के खानपुर से विधायक प्रणव चैंपियन की भारतीय जनता पार्टी से छुट्टी हो गई है. विधायक प्रणव चैंपियन का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह नशे में धूत होकर बंदूक लहराते हुए डांस कर रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड बीजेपी ने केंद्रीय नेतृत्व से कार्रवाई की सिफारिश की थी. शुक्रवार को केंद्रीय नेतृत्व ने प्रणव चैंपियन को पार्टी से निकाल दिया.

बीजेपी विधायक प्रणव चैम्पियन (फाइल फोटो-IANS)बीजेपी विधायक प्रणव चैम्पियन (फाइल फोटो-IANS)

उत्तराखंड के खानपुर से विधायक प्रणव चैम्पियन की भारतीय जनता पार्टी से छुट्टी हो गई है. विधायक प्रणव चैंपियन का बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह नशे में धूत होकर बंदूक लहराते हुए डांस कर रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड बीजेपी ने केंद्रीय नेतृत्व से कार्रवाई की सिफारिश की थी. शुक्रवार को केंद्रीय नेतृत्व ने प्रणव चैंपियन को पार्टी से निकाल दिया.

उत्तराखंड में अपनी और अपनी पार्टी बीजेपी की किरकिरी करवा कर पार्टी से निष्कास‍ित चल रहे उत्तराखंड के सबसे विवादित विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वो किसी से मारपीट के मामले में नहीं बल्कि शराब के नशे में एक दो नहीं बल्कि 4-4 तमंचों के साथ डिस्को करते दिख रहे है.

उत्तराखंड से विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन के वायरल वीडियो की बीजेपी ने कड़ी आलोचना की थी. बीजेपी प्रचार प्रमुख अनिल बलूनी ने कहा कि प्रणव चैम्पियन के खिलाफ पहले भी कार्रवाई हुई है. वे तीन महीने के लिए निलंबित किए गए हैं. लेकिन जो वीडियो सामने आया है, उसकी हम निंदा करते हैं. प्रणव चैंपियन के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. बीजेपी ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को पार्टी से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया.

Embedded video

प्रणव सिंह चैम्पियन ने वायरल वीडियो पर कहा था कि नशे में ऐसा हो जाता है.  बीजेपी विधायक ने कहा था कि गाली देने और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने पर हम क्षमा चाहते हैं. उस वक्त हम शराब पिए हुए थे, इसलिए नशे में भी ऐसा हो जाता है. बीजेपी विधायक का यह भी कहना है कि यह वीडियो एडिट किया गया है. साथ ही अपने किए पर विधायक को जरा भी अफसोस नहीं है. कुंवर सिंह ने कहा है कि मेरा डांस करना कोई जुर्म नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here