हाल में कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं कि स्वरा भास्कर का उनके बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा के साथ ब्रेकअप हो गया है। स्वरा और हिमांशु पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बताया जा रहा है कि दोनों आपसी सहमति से अलग हुए हैं।

ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर और नैशनल अवॉर्ड विनिंग राइटर हिमांशु शर्मा की लगभग 5 साल पुरानी रिलेशनशिप टूट गई है। यह कपल साल 2015 से रिलेशनशिप में था जब स्वरा आनंद एल राय की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ की शूटिंग कर रही थीं। हिमांशु ने इसके अलावा स्वरा भास्कर की फिल्म ‘राझणां’ भी लिखी है। इसके अलावा वह स्वरा भास्कर की फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ के क्रिएटिव प्रड्यूसर भी रहे हैं।

बता दें कि पिछले साल स्वरा की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ करीना कपूर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म के बाद वह हिमांशु के साथ यूरोप के टूर पर भी गई थीं। तब स्वरा ने हिमांशु के साथ कुछ सेल्फी भी डाली थीं। इसके बाद यह कपल जून 2018 में मुंबई एयरपोर्ट पर भी हाथों में हाथ डाले दिखाई दिया था। इसके अलावा केवल 2 महीने पहले ही हिमांशु लखनऊ में स्वरा के भाई ईशान की शादी में भी शामिल हुए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वरा और हिमांशु ने सहतमति से अलग होने का फैसला लिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा अपनी अगली फिल्म ‘शीर खुरमा’ की तैयारी कर रही हैं जिसमें उनके साथ लीड रोल में दिव्या दत्ता नजर आएंगी। फिल्म में सुरेखा सीकरी भी महत्वपूर्ण रोल में दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here