नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ देखने पहुंचे। राहुल दिल्ली के PVR ECX Cinemas चाणक्य में फिल्म देखने पहुंचे थे। फिल्म देखने के दौरान थिएटर में मौजद एक शख्स ने उनका वीडियो बना लिया जो कि अब सामने आया है। इस वीडियो में राहुल अपने पड़ोस में बैठे किसी शख्स से बात करते नजर आ रहे हैं।

अपको बता दें कि राहुल गांधी ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर चार पेज का इस्तीफा ट्वीट किया था। इसी के साथ उन्होंने औपचारिक लिखित घोषणा करके लगभग सवा महीने से अध्यक्ष पद पर बने रहने को लेकर जारी असमंजस खत्म कर दिया। राहुल ने साफ कहा कि अब वह कांग्रेस अध्यक्ष पद पर नहीं हैं और इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद राहुल ने कहा था, ‘मैं कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में 2019 के चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेता हूं। पार्टी के बेहतर भविष्य के लिए जवाबदेही महत्वपूर्ण है। पार्टी के पुनर्निर्माण के लिए कड़े फैसले लेने होंगे। इसीलिए अध्यक्ष के तौर पर अपनी जिम्मेदारी की अनदेखी कर दूसरों को जवाबदेह ठहराना अन्याय होगा।’


आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अर्टिकल 15’, 28 जून को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में बदायूं मर्डर केस को दिखया गया है। इसके साथ ही फिल्म में, समाज में हो रहे भेदभाव को भी दिखाया गया है। फिल्म ने अबतक 30 करोड़ का केलक्शन कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here