Xiaomi Redmi K20, Redmi K20 Pro सीरीज के स्मार्टफोन्स की बिक्री खूब हो रह है, ऐसे कंपनी का कहना है. Xiomi ने दावा किया है की महीने भर में इस 10 लाख युनिट्स बिक गए हैं. 

Xiaomi भारत में इसी महीने Redmi K20 सीरीज  के दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी. इन स्मार्टफोन्स को Redmi Note 7 सीरीज  जैसी ही हाइप मिल रही है. वजह साफ है, इसकी आक्रामक कीमत और इसमें दिए जाने वाले स्पेसिफिकेशन्स. चीन में Redmi K20 सीरीज  पहले ही लॉन्च हो चुके हैं. कंपनी ने दावा किया है कि Redmi K20 और Redmi K20 Pro  की बिक्री ने 10 लाख का आंकड़ा क्रॉस कर लिया है.

Xiaomi के मुताबिक 1 महीने के अंदर इस Redmi K20 और Redmi K20 Pro के 10 लाख युनिट्स बिक चुके हैं. आपको बता दें कि अब तक ये स्मार्टफोन्स सिर्फ चीन में ही लॉन्च हुए हैं. Xiaomi  के प्रवक्ता Donvang Sung ने एक ट्वीट में कहा है, ‘मी फैन्स के लिए अच्छी न्यूज है. पहले महीने में ही Redmi K20 सीरीज  के स्मार्टफोन्स 10 लाख बिक गए हैं.’

भारत में Redmi K20 Pro के सहारे Xiaomi इस बार OnePlus 7 Pro को टक्कर देना चाहती है. पिछले कुछ समय से लगातार Xiaomi India हेड मनु कुमार जैन इसका टीजर ट्वीट कर हे हैं. आलम ये है कि Xiaomi  ने इसे दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन बता दिया है. हालांकि इसके पीछे बेंचमार्क स्कोर का रिजल्ट है जिसके तहत इसे कंपनी दुनिया का फास्ट स्मार्टफोन बता रही है.

Xiaomi ने Redmi K20 Pro में Qualcomm फ्लैगशिप प्रॉसेसर Snapdragon 855 दिया है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा. डिस्प्ले के लिए AMOLED पैनल दिया जाएगा जो फुल एचडी प्लस है. रियर पैनल पर तीन कैमरे मिलेंगे – इनमें 48 मेगापिक्सल, 13 मेगापिक्सल वाइड एंगल और 8 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा. सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा जो पॉप अप सेल्फी के तौर पर एजेक्ट होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here