शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। अब सुहाना को लेकर एक नयी खबर आई है। सुहाना की मां गौरी खान ने खुलासा किया है कि उनकी लाडली सुहाना खान अब ऑफिशियली ग्रेजुएट हो गई हैं। उन्‍हें कॉलेज की तरफ से सम्‍मानित भी किया गया है. गौरी खान ने इसका वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

The Russel cup for exceptional contribution to drama. ?

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


सुहाना खान लंदन के Ardingly College से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। इस मौके पर सुहाना के साथ उनके पापा भी थे। सुहाना को ग्रेजुएशन पूरा होने के साथ-साथ कॉलेज में कल्चरल एक्टिविटीज में उनके योगदान के लिए भी सम्‍मानित किया गया।


शाहरुख ने गौरी और सुहाना के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,’ 4 साल बीत गये। आर्डिंगली से ग्रेजुएट हो गई. अंतिम पिज्‍जा, अंतिम ट्रेन का सफर… रीयल लाईफ में पहला कदम… स्‍कूल खत्‍म हुआ है… सीखने की प्रक्रिया नहीं.’ उन्‍होंने सुहाना के साथ एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा,’ स्‍कूल में अंतिम दिन… आगे की जिंदगी में नये रंग और अनुभव जुड़ेंगे.’

 

View this post on Instagram

 

Last day at school. To adding new experiences and colours to your life ahead….

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


गौरतलब है कि सुहाना अपने फैशन सेंस के लिए भी नाजी जाती हैं। सुहाना को एक्टिंग का शौक है और वे पढ़ाई पूरी कर बॉलीवुड में इंट्री कर सकती हैं। किंग खान ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था, सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्‍पी है लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्‍हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी क्‍योंकि पढ़ाई बेहद जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here