बिहार के वैशाली जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहाँ कथित तौर पर बलात्कार के प्रयास का विरोध करने पर मां और बेटी का सिर मुंडवाकर उन्हें पुरे गांव में घुमाया गया.

बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना वैशाली के बिहारी गांव की हैं, जहां एक स्थानीय पार्षद ने महिला और उसकी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनना चाहा मगर जब वो बलात्कार की कोशिश में नाकाम होने हो गया तो उस ने 48 साल की महिला और उसकी 19 साल की शादीशुदा बेटी का सिर मुंडवाया और पूरे गांव में उन्हें घुमाया.

इस घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि पार्षद मोहम्मद खुर्शीद और उसके लोगों ने महिलाओं का उत्पीड़न किया, उनका सिर मुंडवाया और पूरे गांव में घुमाया. जिस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। जिस के बाद पुलिस ने गुरुवार को आरोपी पार्षद, एक नाई और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। भगवानपुर पुलिस थाने के एसएचओ संजय कुमार ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में हम ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच जारी है.

पुलिस थाने के एसएचओ ने बताया कि कुछ लोग पीड़िता के घर में घुसे और बेटी का बलात्कार करने की कोशिश की. इस दौरान मां ने अपनी बेटी को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने दोनों महिलाओं को शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया. इतना ही नहीं आरोपियों में से एक ने महिलाओं की डंडे से पिटाई की, उन्हें घर से बाहर खींचा और पंचायत बिठाई. पार्षद खुर्शीद ने नाई को बुलाया और उसे महिलाओं का सिर मूंड़ने को कहा और उसके बाद पूरे गांव में उन्हें घुमाया गया।

पीड़िता लड़की ने इस मामले में पुलिस को बताया कि, ‘शाम को लगभग 6.30 बजे कुछ लोग जबरदस्ती हमारे घर में घुसे और बलात्कार करने की कोशिश की। जब मेरी मां ने मुझे बचाने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया।’ चश्मदीदों का कहना है कि खुर्शीद ने कथित तौर पर कहा कि दोनों मां-बेटी देह व्यापार में शामिल थीं. इस मामले में सात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here