सुहाना खान ऑफिशियली ग्रेजुएट हो गई हैं. गौरी खान ने ट्विटर पर ये खुशखबरी साझा की है. यही नहीं सुहाना को कॉलेज की तरफ से अवॉर्ड भी मिला है.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सुर्खियों में बनीं रहती हैं. कभी वे अपनी ग्लैमरस फोटोज की वजह से तो कभी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. इसी के साथ अपनी मां के साथ भी उनकी काफी क्लोज बॉन्डिंग है. गौरी खान अक्सर सुहाना संग फोटोज शेयर करती हैं. हाल ही में गौरी ने इस बात की जानकारी साझा की है कि उनकी बेटी सुहाना अब ऑफिशयली ग्रेजुएट हो गई हैं. यहीं नहीं कॉलेज की तरफ से उन्हें सम्मानित भी किया गया है.

बता दें कि सुहाना खान ने लंदन के Ardingly College से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है. इस मौके पर गौरी और सुहाना ने कॉलेज में एक साथ लंच किया. गौरी ने ट्विटर पर सुहाना की लंच के दौरान की तस्वीर शेयर भी की और कैप्शन में लिखा- ”लंच ऐट Ardingly”. यही नहीं ग्रेजुएशन पूरा होने के साथ-साथ सुहाना को कॉलेज में कल्चरल एक्टिविटीज में उनके योगदान के लिए सम्मानित भी किया गया. गौरी ने एक दूसरे ट्वीट के जरिए सुहाना के कॉलेज का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे अवॉर्ड पाती नजर आ रही हैं.

ड्रामा के लिए कॉलेज से अवॉर्ड पा कर जरूर ही सुहाना के हौसले और बुलंद हो जाएंगे. सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू पर पिछले कुछ समय से खूब चर्चा चल रही है. शाहरुख खान से जब इस विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सुहाना पहले एक्टिंग की तालीम हासिल करेंगी इसके बाद वे बॉलीवुड में कदम रखेंगी. सुहाना की स्किल और स्टेज परफॉर्मेंस देख कर तो लग रहा है कि वो दिन दूर नहीं जब सुहाना सिल्वर स्क्रीन पर अभिनय करती नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here