मल्लिका शेरावत ने अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है. उनकी हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज बू सबकी फटेगी रिलीज हो गई है.  हाल ही में एक इंटरव्यू में शादी की खबरों पर मल्लिका ने कहा कि ये बिल्कुल झूठ है.

मल्लिका शेरावत ने अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है. उनकी हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज बू सबकी फटेगी रिलीज हो गई है. इन दिनों वो वेब सीरीज के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में शादी की खबरों पर मल्लिका शेरावत ने बात की और इन्हें बिल्कुल झूठ बताया है.

मल्लिका ने बताया, “नहीं, नहीं, मैं शादीशुदा नहीं हूं. मैं बिल्कुल सिंगल हूं. जब फर्जी खबरों के बारे में बात करते हैं, ये बहुत ही दिल दहला देने वाला है. क्योंकि मुझे इसका अनुभव है. वास्तव में, उस समय मैंने एक इंटरव्यू दिया था. बताया था कि मैं आठ महीनों से पेरिस नहीं गई थी. मैंने अपना पासपोर्ट तक दिखाया था जो कि ये साबित करता है कि मैं पेरिस में नहीं थी. एक फ्रेंच लड़के को डेट करने की वजह से मैं क्यों टारगेट थी? ये सही नहीं है.”

ऐसी खबरें थी कि मल्लिका ने सीक्रेट तरीके से बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस से शादी कर ली थी. 2017 में ऐसी खबरें आई थीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को पेरिस स्थित मकान खाली करने का आदेश मिला था. फ्रेंच कोर्ट ने समय पर किराया ना दे पाने की वजह से कार्रवाई की थी. एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस के साथ पेरिस के 16 एरांडिस्मेंट अपार्टमेंट में रहती थीं.

वेब सीरीज की बात करें तो इसमें तुषार और मल्लिका के अलावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, साक्षी प्रधान, श्वेता गुलाटी, अनिल चरणजीत और संजय मिश्रा हैं. मल्लिका इस वेब सीरीज में हसीना नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here