शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फैंस शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को एंटरटेनिंग बता रहे हैं. फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज के बाद से ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन मूवी लवर्स को आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता. तमाम विवादों को दरकिनार कर वे शाहिद की फिल्म को एंटरटेनिंग बता रहे हैं. कबीर सिंह के शोज वीकडेज में भी हाउसफुल जा रहे हैं. फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

ओपनिंग वीकेंड में 70 करोड़ कमाने के बाद कबीर सिंह के पांचवें दिन का कलेक्शन सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कबीर सिंह ने मंगलवार को 15 करोड़ का कारोबार किया है. जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 103.37 करोड़ रुपए हो गया है. अगर ये अनुमानित आंकड़े सही साबित हुए तो कबीर सिंह 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहिद की पहली फिल्म बन जाएगी.

कबीर सिंह, शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. शाहिद कपूर फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं. इसका अंदाजा आजकल शाहिद कपूर के सोशल मीडिया पोस्ट से लगता है. कबीर सिंह ने इस साल रिलीज हुई बड़ी-बड़ी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर चुनौती दे डाली है. वीकडेज में जिस तरह से कबीर सिंह कमाई कर रही है आमतौर पर फिल्में वीकेंड में भी इतना कलेक्शन नहीं कर पाती हैं.

क्या है कबीर सिंह पर विवाद

उधर, कबीर सिंह की कहानी और शाहिद कपूर के कैरेक्टर पर बवाल मचा हुआ है. मूवी में शाहिद कपूर का कैरेक्टर महिला विरोधी बताया जा रहा है. कबीर सिंह का बिगड़ैल, पागल और गुस्सैल शाहिद कई लोगों की आंखों की किरकिरी बन गया है. शोभा डे के बाद सेंसर बोर्ड की एक मेंबर ने भी कबीर सिंह के कंटेंट पर सवाल उठाया है. वहीं कुछ डॉक्टर्स ने कबीर सिंह के जरिए मेडिकल प्रोफेशन की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here