ऐक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर आजकल शूटिंग के सिलसिले में उत्‍तराखंड में हैं। वहां पर उनकी फिल्‍म ‘रूहीअफजा’ की शूटिंग चल रही है। सेट से उनकी कुछ तस्‍वीरें और एक विडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है। इन तस्‍वीरों में जाह्नवी कपूर बेहद अलहदा अंदाज में नजर आ रही हैं। बता दें कि यह वही फिल्‍म है जिसके बारे में हाल ही में जाह्नवी ने कुछ भी बताने से यह कहकर मना किया था कि वह अंधविश्‍वासी हैं। उन्‍हें लगता है कि फिल्‍म के बारे में बात करने से किसी की भी नजर लग सकती है। बहरहाल सेट से जारी हुई तस्‍वीरों और विडियो में आपको जाह्नवी बिल्‍कुल अलग ही स्‍टाइल में नजर आएंगी।

बता दें कि ‘रूहीअफजा’ के सेट से शेयर की गई तस्‍वीरों में जाह्नवी कपूर काफी सिंपल लुक में हैं। उन्‍होंने भूरे कलर का बेहद सादा सा कुर्ता और मेंहदी कलर की सलवार पहनी है। साथ में ग्रे जैकेट के साथ एक बैग कैरी किया है। तस्‍वीरों में जाह्नवी कुछ सोचती हुई नजर आ रही हैं।


बता दें कि जाह्नवी कपूर की यह फिल्‍म ‘रूहीअफजा’ हॉरर कॉमेडी है। फिलहाल फिल्‍म के फर्स्‍ट शेड्यूल की शूटिंग चल रही है। फिल्‍म का निर्देशन हार्दिक मेहता कर रहे हैं। वहीं दिनेश विजन और मृगदीप सिंह संयुक्‍त रूप से इस फिल्‍म को प्रड्यूस कर रहे हैं। फिल्‍म साल 2020 में 20 मार्च को रिलीज होगी।

वहीं अगर जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्‍दी ही वह फिल्‍म ‘तख्‍त’ में नजर आएंगी। इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल सहित अन्‍य कलाकार शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here