फिल्‍मों की सक्‍सेस की बात हो या फिर अपने पसंदीदा ऐक्‍टर और ऐक्‍ट्रेसेस के साथ सेल्‍फी या ऑटोग्राफ लेने की बात हो। फैन्‍स तो क्रेजी होते ही हैं लेकिन अब फिल्‍मी सितारे भी काफी फ्रैंडली हो गए हैं। हाल ही में कार्तिक और सारा अली खान जब शिमला में स्‍पॉट किये गए तो उन्‍होंने अपने चेहरे को छिपा रखा था। लेकिन फैन्‍स के पहचानते ही उन्‍होंने क्लिक भी करवाई। ऐसा ही कुछ हुआ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के भी साथ। हाल ही में उन्‍हें भी फैन्‍स ने स्‍पॉट किया। तो उन्‍होंने भी उन्‍हें निराश नहीं किया और उनके साथ फोटो क्लिक करवाई।

बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट ने अपना वाराणसी का काम खत्‍म किया है। फिलहाल वह ब्रेक पर रणबीर कपूर के साथ न्‍यू यॉर्क में हैं। इसी दौरान एक फैन्‍स ने उन्‍हें पहचान लिया तो सेल्‍फी की रिक्‍वेस्‍ट की। इसके बाद आलिया और रणबीर ने भी झट से हां कर दी और सेल्‍फी क्लिक करवा ली।

फैन के साथ सेल्‍फी में आलिया और रणबीर बेहद प्‍यारे लग रहे हैं।

हाल ही में कार्तिक और सारा अली खान ने भी शिमला में अपने फैन्‍स के साथ सेल्‍फी क्लिक करवाई।


वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर इस समय अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय दिखाई देंगे और यह फिल्म साल के अंत तक रिलीज होगी।


वहीं कार्तिक और सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों ही पहली बार साथ में इम्तियाज अली की फिल्‍म में नजर आएंगे। यह ‘लव आज कल’ का सीक्‍वल बताया जा रहा है। इसके अलावा कार्तिक ‘पति पत्‍नी और वो’ के ऑफिशल रीमेक में भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे के साथ दिखाई देंगे। वहीं सारा डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1’ के ऑफिशल रीमेक में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here