हाइलाइट्स

  • सीपीएम नेता कोडियेरी बालाकृष्णन ने बेटे बिनॉय पर लगे रेप के आरोप पर दी प्रतिक्रिया
  • कोडियेरी ने कहा कि बिनॉय पर लगे आरोप के लिए उनकी पार्टी और वह दोषी नहीं हैं
  • उन्होंने कहा कि खुद को निर्दोष साबित करने की जिम्मेदारी आरोपी बिनॉय की है
  • सीपीएम नेता ने कहा कि बिनॉय को बचाने के लिए वह और उनकी पार्टी मदद नहीं करेगी
तिरुवनंतपुरम
सीपीएम नेता कोडियेरी बालकृष्णन ने बेटे बिनॉय पर लगे बलात्कार के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इसके लिए उनकी पार्टी को दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए। बालकृष्णन ने कहा कि बिनॉय के खिलाफ आरोपों की जांच की जानी चाहिए और सच्चाई सामने लानी चाहिए। परिवार के गलत कामों के लिए न तो उन्हें और न उनकी पार्टी को ही गलत ठहराया जाना चाहिए। बालाकृष्णन ने कहा कि वह और उनकी पार्टी आरोपी की कोई मदद नहीं करेंगे।

बार डांसर ने लगाए थे रेप के आरोप

गौरतलब है कि बालाकृष्णन के बेटे बिनॉय पर 33 साल की महिला के बलात्कार का आरोप है। मुंबई की रहने वाली बार डांसर ने ओशिवारा पुलिस थाने में बिनॉय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने आरोप लगाया था कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। शिकायत में कहा गया है कि बिनॉय महिला के पांच साल के बेटे के पिता भी हैं। बिनॉय पर लगे आरोपों की वजह से बालाकृष्णन को निशाने पर लिए जाने के बाद उन्होंने मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए शनिवार को कहा कि बिनॉय पर लगे आरोपों की जांच होनी चाहिए और इसके लिए उन्हें तथा उनकी पार्टी को दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए।

View image on Twitter
कोर्ट ने लगाई बिनॉय की गिरफ्तारी पर रोक

बालाकृष्णन ने कहा, ‘न तो मैं और न ही मेरी पार्टी उसकी कोई मदद करेगी।’ उन्होंने कहा कि खुद को निर्दोष साबित करने का बोझ दोषी के सिर पर है। परिवार के सदस्यों के गलत कामों के लिए मुझे या मेरी पार्टी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मामले की जांच पुलिस कर रही है और जांच जारी रखकर सच्चाई को सामने लाया जाना चाहिए। बता दें कि शनिवार को मुंबई की डिंडोशी अदालत ने बिनॉय की गिरफ्तारी पर 24 तक रोक लगा दी है। आरोप लगने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए बिनॉय ने यहां अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here